sunday, september 3, 2017
Follow us on
LATEST HEADLINES
भारत ने अंग्रेजों को 4-0 से रौंदा, नायर 'मैन ऑफ द मैच'वित्तमंत्री ने किया छोटे दुकानदारों के लिए नई स्कीम का ऐलानट्रंप को रिझाने की कोशिश में मोदी! अमेरिकी एनएसए से मिले अजित डोभाल पाक छोड़ने में पूर्व सेना प्रमुख शरीफ ने की मदद: मुशर्रफपीएम के कपड़ों की तरह नियम बदल रहा RBI: राहुल गांधीलोकलुभावन रेल बजट के दिन गए, मुफ्त नहीं मिलेगी रेल सेवाएंनोटबंदी के बीच चंडीगढ़ में भाजपा को बड़ी कामयाबी, 26 में से 21 सीटें जीतीं दोबारा चलन में आएंगे छापे में पकड़े गए 100 करोड़ के नए नोट Flexi Fare: करंट रिजर्वेशन कराने वालों को मिलेगी 10 फीसदी छूट सायरस के जाने से टाटा को हुआ 10 बिलियन डॉलर का नुकसान
कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

अलग अलग स्थानो से नशीला पदार्थ रखने के आरोप मे तीन गिरफ्तार। 11 ग्राम स्मैक के साथ एक व 70 ग्राम अफीम के साथ दो आरोपी काबू।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 3, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 3 सितम्बर । राकेश शर्मा)-जिला पुलिस की अपराध शाखा ने पुलिस अधीक्षक के दिशा-निर्देशानुसार नशीले पदार्थो की तस्करी पर शिकंजा कसते हुऐ अलग अलग स्थानो से नशीला पदार्थ रखने के आरोप मे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 11 ग्राम स्मैक के साथ एक व 70 ग्राम अफीम के साथ दो आरोपियो को काबू किया है। पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि अपराध शाखा 1 प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार के नेतृत्व मे सहायक उप निरीक्षक विरेन्द्र सिहँ , हैड कांसटेबल सतीश , हैड कांसटेबल प्रवीण , कांसटेबल हरप्रीत सिहँ व सिपाही सदींप की टीम ने शहर थानेसर मे गश्त के दौरान छठी पातशाही गुरुद्वारा चौकं पर चैंकिग के दौरान पैदल चल रहे एक युवक को रोककर चैक किया तो उसके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक बरामद हुई । आरोपी की पहचान अख्तर अली उर्फ टिंकू वासी अचंला चौंक थानेसर के रुप मे हुई है। पुलिस ने थाना शहर थानेसर मे आरोपी के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं अपराध शाखा 1 की दूसरी टीम के सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार हैड कांसटेबल विरेन्द्र सिहँ , हैड कांसटेबल राजेश कुमार , हैड कांसटेबल लखन व सिपाही अनिरुद ने शाहबाद बराडा रोड अनाज मण्डी शाहबाद के सामने चैंकिग के दौरान मोटर साईकिल पर आ रहे दो युवको को शक के आधार पर रोककर चैक किया तो पीछे बैठे युवक ने जेब से पोलीथीन निकालकर फैंकने की कौशिश की। जब उस पोलीथीन को चैक किया तो उसमे से 70 ग्राम अफीम बरामद हुई । आरोपियो की पहचान विजय कुमार वासी रावी कालोनी बराडा रोड शाहबाद व पवन कुमार वासी डाडलू थाना शाहबाद के रुप मे हुई है। पुलिस ने थाना शाहबाद मे आरोपियो के खिलाफ नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सभी आरोपियों को अदालत मे पेश किया गया। आरोपी अख्तर को एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है तथा आरोपियो विजय और पवन को न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

घर मे घुसकर चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार। लाखों के गहने बरामद।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 3, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 3 सितम्बर । राकेश शर्मा)जिला पुलिस की अपराध शाखा ने घरों मे घुसकर चोरी करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है तथा आरोपियों से लाखों रुपये के गहने बरामद करने मे कामयाबी हासिल की है। जानकारी देते हुऐ पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग ने बताया कि बलजीत सिहँ वासी पटियाला बैंक कालोनी थानेसर ने सुभाष मण्डी चौंकी दी अपनी शिकायत मे बताया कि वह अम्बाला मे स्टेशन मास्टर है तथा उसकी पत्नि टीचर है। दिनांक 29-8-17 को अपने मकान का ताला लगाकर अपनी अपनी डयूटी पर गये थे। दोपहर 3 बजे जब उसकी पत्नि छुटटी करके घर आई तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अन्दर सामान बिखरा पडा था। तथा घर मे रखे एक चैन सोना , कानो के सोने के टापस तथा तीन जोडे पाजेब चाँदी चोरी कर लिये हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जाँच अपराध शाखा दो को सौपी थी। अपराध शाखा दो के प्रभारी निरीक्षक दीपेन्द्र की देखरेख मे सहायक उप निरीक्षक धर्मबीर सिहँ , सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिहँ , हैड कांसटेबल प्रदीप सिहँ व सिपाही जयपाल की टीम ने चोरी करने के दो आरोपियों अंकुश शर्मा व कृष्ण लाल वासीयान अमीन को ब्रह्म चौंक कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पूछताछ मे आरोपियों ने 29 -8-17 की वारदात को कबूल किया है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किया गया सामान एक चैन सोना , दो टापस सोना , तीन कोके सोना , 3 जोडी पाजेब चाँदी व दो चाँदी के सिक्के बरामद किये हैं तथा वारदात मे प्रयोग की गई प्लाटीना मोटर साईकिल भी बरामद की गई आरोपियो को अदालत मे पेश किया गया जहाँ से अदालत ने उन्हे दो दिन के पुलिस रिमाडं भेज दिया है।