sat, september 9, 2017
Follow us on
LATEST HEADLINES
भारत ने अंग्रेजों को 4-0 से रौंदा, नायर 'मैन ऑफ द मैच'वित्तमंत्री ने किया छोटे दुकानदारों के लिए नई स्कीम का ऐलानट्रंप को रिझाने की कोशिश में मोदी! अमेरिकी एनएसए से मिले अजित डोभाल पाक छोड़ने में पूर्व सेना प्रमुख शरीफ ने की मदद: मुशर्रफपीएम के कपड़ों की तरह नियम बदल रहा RBI: राहुल गांधीलोकलुभावन रेल बजट के दिन गए, मुफ्त नहीं मिलेगी रेल सेवाएंनोटबंदी के बीच चंडीगढ़ में भाजपा को बड़ी कामयाबी, 26 में से 21 सीटें जीतीं दोबारा चलन में आएंगे छापे में पकड़े गए 100 करोड़ के नए नोट Flexi Fare: करंट रिजर्वेशन कराने वालों को मिलेगी 10 फीसदी छूट सायरस के जाने से टाटा को हुआ 10 बिलियन डॉलर का नुकसान
कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

खेलों से बढ़ता है आपसी भाईचारा : संदीप -------------खुखनी ने जैदरी खिदराबाद को हराकर जीता फाईनल मैच

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 8 सितम्बर । राकेश शर्मा)गांव बेरथली में वालीवाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें गांव बेरथली के सरपंच पति संदीप कुमार ने बतौर मुख्यतिथि शिरक्त की। उन्होंने खिलाड़ीयों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीण अंचल में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, केवल खिलाडी को सही मार्गदर्शन की आवश्यकता है इसलिए हर खिलाड़ी को मन लगाकर खेलों में हिस्सा लेते हुए अच्छा प्रर्दशन करना चाहिए। तरसेम सिंह ने कहा कि प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने से आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है और उसकी प्रतिभा में निखार आने पर वह खेलों में पहले से बेहत्तर प्रर्दशन करता है। इस प्रतियोगिता का मैच फाइनल मैच खुखनी व जैदरी खिदराबाद के बीच हुआ जिसमें खुखनी की टीम ने जैदरी खिदरबाद की टीम 12 रन से हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। इस प्रतियोगिता में लगभग 36 टीमों ने हिस्सा लिया। इस मौके पर जसविन्द्र सिंह, जसमेर सिंह, मुकेश कुमार, हरभजन सिंह, कर्मबीर, देवराज, गुरूदेव नबंरदार, अमित शर्मा, संदीप, मोनू, मनीष, सुमित सिंह, मोहनलाल, जयपाल, सुभम, रोहित, टोनी व अन्य खिलाड़ी मौजूद रहे।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

पत्रकारों की सुरक्षा के लिए बनाना चाहिए कड़ा कानून : मेवा सिंह

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 8 सितम्बर । राकेश शर्मा) जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन मेवा सिंह ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पत्रकार की हत्या करना लोकतंत्र पर हमला है और इस हत्या में संलिप्त आरोपीयों के खिलाफ कड़ी सरकार से करवाई करने की मांग की है। मेवा सिंह बाबैन में संजीव भूखड़ी के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून नाम की कोई चीज दिखाई नहीं दे रही है और सरकार इस तरह के हमलों को रोकने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे सतम्भ प्रैस व मीडिया के लोगों को सतासीन नेता एंव प्रशासनिक अधिकारी दबाने का प्रयास इसलिए करते है कि वे जनता के सामने सच्चाई उजागर करने का काम करते है। मेवा सिंह ने पत्रकारों पर हुए हमलों व हत्याओं से देश व प्रदेश में कानून व मौलिक अधिकारों का हनन बताते हुए कहा कि अब समय आ गया है जब पत्रकारों की सुरक्षा के लिए मजबूत कानून बनना चाहिए ताकि वे निर्भिक होकर लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा कर सकें। इस मौके पर सजीव भूखड़ी, सुभाष भूखड़ी, संदीप फालसंड़ा, राजबीर सिंह, रोहित, कर्मबीर सिंह, राजू व अन्य गण्यमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

अलग अलग स्थानो से अवैध रुप से शराब बेचते 2 काबू। 42 बोतल शराब बरामद।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 8 सितम्बर । राकेश शर्मा)जिला पुलिस ने अलग अलग स्थानो से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 42 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफतार कर उन्के कब्जे से 42 बोतल अवैध शराब बरामद करने मे सफलता हासिल की है। थाना शहर थानेसर के अन्तर्गत कृष्णा गेट चौकी के सहायक उप निरीक्षक नीरज कुमार व सहायक उप निरीक्षक जयपाल की टीम ने नवीन कुमार वासी गौशाला बाजार थानेसर को तारा चन्द धर्मशाला के पास से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे काबू किया है। उसके कब्जे से 24 बोतल शराब बरामद हुई है। वहीं थाना शाहबाद के सहायक उप निरीक्षक भाग सिहँ व हैड कांसटेबल कृष्ण लाल की टीम ने सुखविन्द्र सिहँ वासी साबका पसियाला जिला अम्बाला को जी टी रोड पर राम नगर के पास शेरे पंजाब ढाबा से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे काबू किया उसके कब्जे से 15 बोतल शाराब बरामद हुई हैं। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कारवाई की है।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

मोटर साईकिल चोरी।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

थाना शाहबाद एरिया से एक मोटर साईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया। इस बारे पुलिस को दी अपनी शिकायत मे रमन कुमार पुत्र सोम नाथ वासी पुजानी बुक भण्डार शाहबाद ने बताया कि दिनांक 4-9-17 को जरुरी काम से पी एन बी बैंक मेन ब्रांच शाहबाद गया था। अपनी मोटर साईकिल पार्किंग मे खडी करके बैंक के अन्दर चला गया। वापस बाहर आया तो मोटर साईकिल गायब मिली। पुलिस को सूचना दी गई कि अज्ञात चोरों ने उसकी होन्डा स्पलैण्डर मोटर साईकिल पी एन बी बैंक शाहबाद से चोरी कर ली है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

एक ही गाँव से तीन ट्रांसफार्मर चोरी।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरुक्षेत्र 8 सितम्बर । राकेश शर्मा)थाना के यू के एरिया से अज्ञात चोरों ने गाँव दयालपुर के तीन किसानो के खेतों मे खडे ट्रांसफार्मर चोरी कर लिये हैं। के यू के थाना मे दी अपनी शिकायत मे रणधीर सिहँ ए ई ई उतरी हरियाणा बिजली वितरण निगम डिविजन नम्बर 2 ने बताया कि दिनाक 31 -8-17 व 1-9-17 की रात्रि को अज्ञात चोरों ने गाँव दयालपुर के किसान भाग सिहँ , अर्जुन सिहँ , सुन्हरा राम के खेतो मे खडे ट्रांसफार्मरो से सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरु कर दी है।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

अलग अलग स्थानो से अवैध रुप से शराब बेचते 2 काबू। 42 बोतल शराब बरामद।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 9, 2017 04:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

जिला पुलिस ने अलग अलग स्थानो से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर 42 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफतार कर उन्के कब्जे से 42 बोतल अवैध शराब बरामद करने मे सफलता हासिल की है। थाना शहर थानेसर के अन्तर्गत कृष्णा गेट चौकी के सहायक उप निरीक्षक नीरज कुमार व सहायक उप निरीक्षक जयपाल की टीम ने नवीन कुमार वासी गौशाला बाजार थानेसर को तारा चन्द धर्मशाला के पास से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे काबू किया है। उसके कब्जे से 24 बोतल शराब बरामद हुई है। वहीं थाना शाहबाद के सहायक उप निरीक्षक भाग सिहँ व हैड कांसटेबल कृष्ण लाल की टीम ने सुखविन्द्र सिहँ वासी साबका पसियाला जिला अम्बाला को जी टी रोड पर राम नगर के पास शेरे पंजाब ढाबा से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे काबू किया उसके कब्जे से 15 बोतल शाराब बरामद हुई हैं। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कारवाई की है।