wed, september 20, 2017
Follow us on
LATEST HEADLINES
भारत ने अंग्रेजों को 4-0 से रौंदा, नायर 'मैन ऑफ द मैच'वित्तमंत्री ने किया छोटे दुकानदारों के लिए नई स्कीम का ऐलानट्रंप को रिझाने की कोशिश में मोदी! अमेरिकी एनएसए से मिले अजित डोभाल पाक छोड़ने में पूर्व सेना प्रमुख शरीफ ने की मदद: मुशर्रफपीएम के कपड़ों की तरह नियम बदल रहा RBI: राहुल गांधीलोकलुभावन रेल बजट के दिन गए, मुफ्त नहीं मिलेगी रेल सेवाएंनोटबंदी के बीच चंडीगढ़ में भाजपा को बड़ी कामयाबी, 26 में से 21 सीटें जीतीं दोबारा चलन में आएंगे छापे में पकड़े गए 100 करोड़ के नए नोट Flexi Fare: करंट रिजर्वेशन कराने वालों को मिलेगी 10 फीसदी छूट सायरस के जाने से टाटा को हुआ 10 बिलियन डॉलर का नुकसान
कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

नशीले पदार्थ रखने के आरोपी को 5 साल की सजा।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 20, 2017 07:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरूक्षेत्र, 20 सितम्बर राकेश शर्मा)अतिरिक्त जिला न्यायधीश गुरविन्द्र कौर की अदालत ने नशीले पदार्थ रखने के आरोपी को दोषी करार देते हुए 5 साल की कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जिला उप न्यायवादी गोपाल कुमार ने बताया कि 23 -11-2015 को अपराध शाखा दो के सहायक उप निरीक्षक जगपाल सिहँ , सहायक उप निरीक्षक जसपाल सिहँ , हैड कांसटेबल दीपक व सिपाही योगेश कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबन्दी करके जी टी रोड शाहबाद मे त्यौडा मोड पर पैदल चल रहे व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके हाथ मे पकडे हुए प्लास्टिक के कटटा मे रखी गई 4 किलोग्राम चुरा पोस्त बरामद हुई। पुलिस ने एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी राम कुमार वासी त्यौडा थाना शाहबाद को गिरफ्तार किया था। मामला अतिरिक्त जिला न्यायधीश गुरविन्द्र कौर की अदालत मे विचारधीन था। मामले मे आरोपी को दोषी मानते हुऐ अदालत ने 5 साल कैद व 50 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना अदा ना करने की सूरत मे 6 महीने अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

मोटर साईकिल चोरी।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 20, 2017 07:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरूक्षेत्र, 20 सितम्बर राकेश शर्मा)थाना शहर थानेसर मे एक मोटर साईकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया। इस बारे पुलिस को दी अपनी शिकायत मे गोपाल पुत्र बलबीर सिहँ शिव कालोनी कुरुक्षेत्र ने बताया कि दिनांक 9-9-17 को वह घुमने शेख चिल्ली कज मकबरे पर गया था। अपनी मोटर साईकिल पार्किगं मे खडी करके वह अन्दर चला गया। वापस आया तो मोटर साईकिल गायब मिली। पुलिस को सूचना दी गई कि अज्ञात चोरों ने उसकी स्पलैण्डर प्लस मोटर साईकिल शेख चिल्ली के मकबरे की पार्किगं से चोरी कर ली है। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

अवैध रुप से शराब बेचता एक काबू।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 20, 2017 07:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरूक्षेत्र, 20 सितम्बर राकेश शर्मा)थाना शहर थानेसर पुलिस ने अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे एक व्यक्ति को गिरफतार कर उसके कब्जे से 12 बोतल अवैध शराब बरामद की है। थाना शहर थानेसर के अन्तर्गत सुभाष मण्डी चौंकी के सहायक उप निरीक्षक महेन्द्र सिहँ व हैड कांसटेबल राज कुमार की टीम ने परविन्द्र सिहँ वासी धुराला जिला अम्बाला को सलारपुर रोड थानेसर से अवैध रुप से शराब बेचने के आरोप मे काबू किया है। उसके कब्जे से 12 बोतल शराब बरामद हुई है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत कारवाई की है।

कुरुक्षेत्र(राकेश शर्मा)

दहेज मांगने के नाम से तंग करने पर 4 लोगों पर मामला दर्ज।

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला,लुधियाना) september 20, 2017 07:30 pm
Reported By : राकेश शर्मा,

कुरूक्षेत्र, 20 सितम्बर राकेश शर्मा)थाना पेहवा मे पेहवा की रहने वाली युवती ने अपने पति सहित ससुराल पक्ष के 4 लोगो के खिलाफ दहेज मांगने व दहेज के नाम से तंग करने का एक मामला दर्ज करवाया हैै। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना पेहवा की रहने वाली युवती ने महिला सैल मे दी अपनी शिकायत मे बताया कि उसकी शादी 11-7-2016 को दिल्ली निवासी अंकित चावला के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसे उसका पति , सास , नन्द व नन्दोई दहेज के लिये तंग करने लगे। महिला सैल मे दोनो पक्षो को बुलाकर समझाने के प्रयास किये गये लेकिन कोई हल ना निकलने पर पुलिस ने थाना पेहवा मे युवती की शिकायत पर चारो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अनुसंधान अधिकारी भीम सिहँ ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जाँच की जा रही है जैसे हालात सामने आऐंगे वैसी ही कारवाई की जाऐगी।