june, may ,4 2017
Follow us on
LATEST HEADLINES
भारत ने अंग्रेजों को 4-0 से रौंदा, नायर 'मैन ऑफ द मैच'वित्तमंत्री ने किया छोटे दुकानदारों के लिए नई स्कीम का ऐलानट्रंप को रिझाने की कोशिश में मोदी! अमेरिकी एनएसए से मिले अजित डोभाल पाक छोड़ने में पूर्व सेना प्रमुख शरीफ ने की मदद: मुशर्रफपीएम के कपड़ों की तरह नियम बदल रहा RBI: राहुल गांधीलोकलुभावन रेल बजट के दिन गए, मुफ्त नहीं मिलेगी रेल सेवाएंनोटबंदी के बीच चंडीगढ़ में भाजपा को बड़ी कामयाबी, 26 में से 21 सीटें जीतीं दोबारा चलन में आएंगे छापे में पकड़े गए 100 करोड़ के नए नोट Flexi Fare: करंट रिजर्वेशन कराने वालों को मिलेगी 10 फीसदी छूट सायरस के जाने से टाटा को हुआ 10 बिलियन डॉलर का नुकसान
पंजाब/राजीवत्रिखा

CM कैप्टेन के शहर में पावर दिखाने के चक्कर मे पीटा ट्रैफिक पुलिस कर्मी

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, पंजाब) | june 28, 2017 09:30 AM
Reported By : राजीवत्रिखा,पंजाब

पटियाला(राजीवत्रिखा)एक व्यपारी की गाड़ी बीएमडब्लू जो पटियाला के खांडा चौक से गलत दिशा में आते वक्त ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने रोक कर गाड़ी के कागजात मांगे इस पर व्यपारी मित्तल की और ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की बहस हो गई जो बाद में हाथा पाई तक पहुंच गई अन्य पुलिस कर्मी और दुकान दारो ने मित्तल को रोका लेकिन फिर भी उसने कांस्टेबल पर हमला कर दिया पुलिस ने मित्तल को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है

पंजाब/राजीवत्रिखा

राणा गुरजीत तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए : विनीत जोशी

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, पंजाब) | june 4, 2017 02:30 PM
Reported By : राजीवत्रिखा,पंजाब

जालंधर (राजीवत्रिखा):पंजाब भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल आज प्रवर्तन निदेशालय के उपनिदेशक निरंजन सिंह से मिल कर करोड़ों के रेत खनन घोटाले में पंजाब कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। इस प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश पार्टी उपाध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल, प्रदेश पार्टी महासचिव मंजीत सिंह राय एवं केवल कुमार और प्रदेश पार्टी सचिव विनीत जोशी शामिल थे। इस पूरे प्रकरण को राणा गुरजीत सिंह द्वारा 'प्रॉक्सी बिडिंगÓ करार देते हुए भाजपा नेताओं ने उनके कर्मचारियों अमित बहादुर, कुलविंदर पॉल, बलराज सिंह, अवतार सिंह गिल और गिल के बेटे अजीत पाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाजपा नेताओं ने कहा कि इन लोगों ने खनन के करोड़ों रुपयों के ठेके लिए हैं, लेकिन किसी के पास भी अपनी बोली को न्यायसंगत ठहराने के लिए पर्याप्त आय नहीं है। इसके अलावा भाजपा ने कैप्टन जे.एस. रंधावा और उनके पुत्र संजीत सिंह रंधावा के खिलाफ भी मामला दर्ज करने की मांग की है। संजीत सिंह रंधावा इन आरोपियों के बचाव में ये कहकर आगे आए हैं कि उन्होंने ने ही इन्हें बोली लगाने के लिए पैसा दिया था। कैप्टन जे.एस.रंधावा हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों में राणा गुरजीत सिंह के चुनाव एजेंट थे। प्रवर्तन निदेशालय के बाहर मीडिया कर्मियों से बात करते हुए विनीत जोशी ने कहा, ये बेनामी सौदे का मामला है जहां मामूली आय वाले लोगों ने सरकारी खजाने में करोड़ों रुपये जमा किए हैं। क्योंकि अब ये साबित हो चुका है कि ये भ्रष्टाचार, बेनामी सौदे और हवाला हेराफेरी का मामला है, हमने प्रवर्तन निदेशालय से मांग की है कि वह जल्द से जल्द मामला दर्ज करे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करे।" उन्होंने बताया कि श्री सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपों की जांच करके वह जल्द ही उचित कार्रवाई करेंगे।

पंजाब/राजीवत्रिखा

चिंतपूर्णी जा रही बस की ट्रक से हुई टक्कर, 4 लोगों की मौत

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, पंजाब) | may 21, 2017 10:30 AM
Reported By : राजीवत्रिखा,पंजाब

बठिंडा(राजीवत्रिखा)राष्ट्रीय राजमार्ग 7 पर बस और ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि इसमें चार लोगों की मौत और 25 लोग घायल हो गए। साथ ही दोनों वाहनों के ड्राइवरों ने भी मौके पर दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार बस में सवार यात्री चिंतपूर्णी जा रहे थे जब यह हादसा हुआ।

पंजाब/राजीवत्रिखा

मंगेतर के साथ रहती थी बीडीएस की स्टूडेंट, संदेह भरी हालत में मिली लाश

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, पंजाब) | may 7, 2017 08:30 PM
Reported By : राजीवत्रिखा,पंजाब

पटियाला(राजीवत्रिखा)डेंटल कॉलेज में बीडीएस की इंटर्नशिप कर रही एक स्टूडेंट की संदेह भरी हालत में रविवार को मौत हो गई। मृतका की पहचान अमनप्रीत कौर (उम्र लगभग 23 साल) पुत्री बलविंदर सिंह निवासी गांव रजियाणा मोगा के रूप में हुई है। अमनप्रीत कौर दिनों रोज एवेन्यू नजदीक न्यू अफसर कॉलोनी में मंगेतर जतिंदर के साथ रहती थी। अमनप्रीत को जतिंदर अस्पताल में रविवार सुबह करीब 11 बजे लेकर आया था। होशियारपुर के रहने वाले जतिंदर के साथ अमनप्रीत की मंगनी फरवरी महीने में हुई थी, तभी से यह दोनों रोज एवेन्यू में किराए के मकान में रहते थे। जल्द इनकी शादी होने वाली थी। सूचना मिलने के बाद थाना सिविल लाइन के एएसआई गुरपिंदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने जतिंदर के बयान रिकार्ड किए और परिवार को सूचित कर दिया। रविवार शाम को पहुंचे अमनप्रीत के माता पिता के बयान लेने के बाद धारा 174 की कार्रवाई की गई। सुबह जतिंदर ने आरोप लगाया था कि अमनप्रीत का पुराना दोस्त उसे परेशान कर रहा है लेकिन शाम को परिवार अन्य लोगों ने पहुंचने के बाद किसी पर भी कोई शक जाहिर नहीं किया। जिस वजह से पोस्टमार्टम के बाद लाश परिवार वालों को सौंप दी। एएसआई गुरपिंदर सिंह ने कहा कि धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। मंगेतर ने कुछ आरोप लगाए थे लेकिन बाद में किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया। उसने सुबह दस बजे लाश फंदे पर लटकी देखी थी। पोस्टमार्टम के बाद लाश घरवालों को सौंप दी। किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है।।

पंजाब/राजीवत्रिखा

फिर सामने आया श्री गुरु ग्रंथ साहिब से छेड़-छाड़ का मामला

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, पंजाब) | may 7, 2017 02:30 PM
Reported By : राजीवत्रिखा,पंजाब

तरनतारनः/राजीवत्रिखा)पट्टी डिवीजन के गांव नौशहरा पन्नुआ के गुरुद्वारा हिस्सोआना साहिब में साबका ग्रंथी वरिंदर सिंह ने की श्री गुरु ग्रंथ साहिब से छेड़छाड़ सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोगो ने दोषी को पकड़कर पुलिस को हवाले कर दिया है। पुलिस के सीनियर अधकारी और सिख जत्थे बंदिया भी मौके पर पहुंची। मजूदा ग्रंथी ने जानकारी देते बताया कि यह साबका ग्रन्थी उसके साथ रंजिश रखता था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया। इस मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर दोषी को अपनी हिरासत में ले लिया और लोगो के गुस्से को शांत किया और डीएसपी सोहन सिंह ने बताया की जो गुरुद्वारा कमेटी उनको लिख कर देंगी उसी अधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब/राजीवत्रिखा

नंगल में सांप का जोड़ा प्रेमलीला करता दिखा तो उन्हें देखने के लिए लोग उमड़ पड़े। इसके कारण कुछ देर तक वहां यातायात बाधित रहा

टीम डिजिटल/ ( दैनिक उजाला, नंगल) | may 5, 2017 05:30 PM
Reported By : राजीवत्रिखा,नंगल

नंगल/राजीवत्रिखा)(रूपनगर)नंगल में भाखड़ा मार्ग पर नहर किनारे शुक्रवार सायं सांपों का जोड़ा दिखा तो लोग वहां एकत्र हो गए। देखते ही देखते सांप के जोड़े को देखने लिए बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े। इसके कारण सड़क पर जाम की सी स्थिति पैदा हो गई। बाद में, पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया।शुक्रवार सायं किसी राहगीर ने नहर किनारे प्रेमलीला में लीन सांप के जोड़े को देखा। उसने इसकी जानकारी अन्य लोगों को दी। लोग सांप को जोड़े को देखने के लिए वहां खड़े हो गए। देखादेखी लोग वहां पहुंचे और जोड़े को देखने लगे। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने जब सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाकर जाम खुलवाया। सांप का जोड़ा काफी देर तक प्रेमलीला में लीन रहा। बता दें, सांपों का मिलन बहुत कम देखने को मिलता है। जोड़ा आलिंगनबद्ध होकर जमीन से ऊपर उठकर नृत्य करता नजर आता है।